Meerut
Article Image

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन, शोक में डूबा देश

देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का गुरुवार को लंबी बीमारी के बाद 93 साल की उम्र में निधन हो गया. अटल बिहारी वाजपेयी ने एम्‍स दिल्‍ली में आखिरी सांस ली. बीते एक महीने से अटल बिहारी को यूटीआई इंफेक्शन, लोवर रेस्पिरेटरी ट्रैक्ट इंफेक्शन और किडनी संबंधी बीमारियों के कारण एम्स दिल्ली में भर्ती कराया गया था. उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी.
पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा, 'मैं नि:शब्द हूं

Article Image

प्रमुख सचिव गृृह व डीजीपी ने की कावंड़ यात्रा के सम्बंध में कानून एवं शान्ति व्यवस्था की समीक्षा........ हैलीकाॅप्टर से शिवभक्त कावंड़ियों पर होगी पुष्प वर्षा: प्रमुख सचिव गृह

-ड्रोन, हैलीकाॅप्टर व सीसीटी कैमरों से होगी यात्रा की निगरानीः अरविन्द कुमार
-सुरक्षा की होगी माकूल व्यवस्था, विभाग बनाये अपना कन्टीजेन्सी प्लानः डीजीपी
-साॅफ्टवेयर बनाकर जियो मैपिंग से होगी यात्रा की निगरानीः आयुक्त मेरठ मण्डल
मेरठ। मेरठ में कांवड़ यात्रा को लेकर शासन अत्यंत गंभीर है। सुरक्षा बंदोबस्त की व्यवस्था देखने तथा आवश्यक निर्देश देने आज प्रमुख सचिव गृह अरविंद कुमार तथा डीजीपी ओपी सिंह ने अधिकारियों की मेरठ कमिश्नरी में बैठ

Article Image

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दी मेरठ को बड़ी सौगात

-किसानों का हर दर्द दूर करेगी सरकार: योगी
-3500 टन गन्ना प्रति दिन पेराई करेगी मिल
-गन्ना किसानों का 30 जनवरी तक पूरा भुगतान कराया जाएगा


-संतराम पाण्डेय-
मेरठ। प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने के बाद तीसरी मेरठ आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज दिल्ली रोड स्थित मोहीउद्दीन पुर चीनी मिल की पेराई क्षमता के विस्तारीकरण यूनिट का उद्घाटन किया।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि किसानों का खुशहाली के रास्ते

Article Image

मेरठ में 25 करोड़ के पुराने नोट के साथ चार गिरफ्तार

पुलिस का दावा-नोटबंदी के बाद से अब तक की यह सबसे बड़ी रिकवरी, राजकमल एन्क्लेव में पड़ा पुलिस का छापा
-संतराम पाण्डेय-
मेरठ। मेरठ पुलिस ने शुक्रवार को शॉप्रिक्स मॉल के सामने चार लोगों को पुराने नोटों के साथ दबोच लिया। वहीं एसएसपी मंजिल सैनी ने मामले में संज्ञान लेते हुए एसपी क्राइम को मौके पर भेजा और कार्रवाई के सख्त निर्देश दिए। फिलहाल चारों आरोपियों को कमरे में बंद किया गया है। एसएसपी मंजिल सैनी भी मौके पर पहुंची।
थाना परतापुर क्षेत

Article Image

वर्दी की जगह मिलेगा नकद 10000 : राजनाथ सिंह

मेरठ, विजय दर्पण टाइम्स।
शनिवार को आरएएफ-108 बटालियन के सिल्वर जुबली समारोह में सिरकत करने मेरठ पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि रैपिड एक्शन फोर्स के पांच और नई बटालियन का गठन होगा। यह नई बटालियन पहली जनवरी से काम करने लगेगी। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि सांप्रदायिकता, जातिवाद और क्षेत्रवाद देश के विकास के लिए बाधक हैं।
उन्होंने कहा कि कठिन परिस्थितियों में भी देश की सीमा और विभिन्न क्षेत्रों में सीमा सुरक्षा बल (सीआरप

Article Image

नवागत मेरठ एसएसपी मंजिल सैनी ने संभाला चार्ज

मेरठ, विजय दर्पण टाइम्स।
नवागत एसएसपी मंजिल सैनी ने गुरुवार को मेरठ के एसएसपी पद का चार्ज संभाल लिया। चार्ज संभालने के बाद मीडिया से मुखातिब एसएसपी ने कहा कि सबसे पहले कांवड़ यात्रा औा कानून व्यवस्था उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है। वह महिलाओं के साथ हो रहे अपराध कतई बर्दाश्त नहीं करेंगी।
महिलाओं के साथ चेन स्नेचिंग व पर्स लूट की घटनाओं पर पुलिस फोकस करेगी। सूचनाओं पर पुलिस वक्त से पहुंचेगी। रिपोर्ट लिखने में कोई लापरवाही नहीं होगी। इ

Article Image

मेरठ में चित्रकला प्रदर्शनी

मेरठ। मेरठ के इस्माइल पीजी गल्र्स कालिज में कला परिक्रमा-५ का प्रधानाचार्या डा. साधना सहाय तथा डा. दीप शिखा ने उद्घाटन किया। उद्घाटन के बाद छात्राओं ने जी भर कर प्रदर्शनी का अवलोकन किया।

Article Image

बीच सड़क पर बाल खोलकर बैठ गई कई महिलाएं

मेरठ । पिछले कई दिनों से अपनी मांगो को लेकर धरनारत महिला रसोइयाओं ने शुक्रवार को चंडी का रूप धारण करते हुए कमिश्नरी चौराहे पर जमकर हंगामा। बाल खोलकर सड़क के बीचोंबीच बैठी महिलाओं की अजीबोगरीब हरकतें देख मौके पर सैकड़ो लोगों की भीड़ जमा हो गई। हालांकि महिला रसोइयाओं का यह पैंतरा भी बेअसर रहा, और किसी अधिकारी ने उनकी सुध नहीं ली।
गौरतलब है कि मानदेय बड़ाने, स्थाई नियुक्ति दिए जाने और अन्य कई मांगो को लेकर जिले के विभिन्न प्राथमिक स्कूलों में त

Article Image

आरटीओ ममता शर्मा के कार्यालय व निवास पर आयकर का छापा

मेरठ। मेरठ में आयकर विभाग की टीम ने एक साथ कई स्थानों पर छापेमारी करते हुए पूर्व डीएम और वरिष्ठ आईएएस अधिकारी विमल शर्मा के सुशांत सिटी स्थित घर, उनकी पत्नी मेरठ की आरटीओ ममता शर्मा के कार्यालय व शास्त्रीनगर स्थित फ्लैट और आरटीओ के दो बाबुओं के घरों को खंगाला। सुबह साढे आठ बजे से शुरू हुई कार्यवाही दोपहर बाद तक जारी रही। इस दौरान आयकर की टीम ने किसी को भी भीतर दाखिल होने की अनुमति नहीं दी। छापेमारी को लेकर पूरे शहर में हड़कंप मचा रहा।
बताया

Article Image

दस फुट गहरे गड्ढे में दबाई थी महिला व दो मासूमों की लाश


मेरठ, विजय दर्पण टाइम्स।
दौराला थाना क्षेत्र के जंगल में पहुंची दिल्ली पुलिस ने हत्यारोपी की निशानदेही पर काली नदी के किनारे दबाई गईं महिला और दो मासूमों की लाश बरामद कर लीं। बताते चलें कि आरोपी ने पहले अपने पार्टनर के दो पुत्रों की हत्या करने के बाद उनके शव को दिल्ली में दफन कर दिया। इसके बाद सहारनपुर से पार्टनर की पत्नी और दो बच्चियों को लाने के बाद दौराला में गोली मारकर हत्या करने के बाद तीनों के शवों को अख्तयारपुर में काली नदी के