• Article Image

    सत्ता परिवर्तन हो चुका, अब व्यवस्था की बारी: योगी आदित्यनाथ

    Posted by - Vijay Darpan Times

    मेरठ, विजय दर्पण टाइम्स।
    प्रथम स्वतंत्रता संग्राम की पूर्व संध्या पर मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार मेरठ पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में सत्ता परिवर्तन हो चुका है अब व्यवस्था परिवर्तन की बारी है। उन्होंने सुझााव दिया कि मांगलिक कार्यों में प्लास्टिक का उपयोग कम से कम करें, स्वच्छता के लिए हम सभी को मिलकर आगे बढऩा होगा। सुप्रीम कोर्ट और नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल के आदेश पर अवैध कमेले बंद किए गए। प्रदेश में कानून का राज स्थापित करने के लिए सरकार काम कर रही है। साथ ही लोगों से भी अपील है कि वह सहयोग करें। इस बार योग दिवस पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी उत्तर प्रदेश में होंगे। पश्चिम उत्तर प्रदेश से सबसे अधिक शिकायत मां, बहन, बेटियों के साथ छेड़छाड़ की होती थी, उसके लिए सरकार ने एंटी रोमियो बनाकर काबू किया है।
    दो पहिया वाहन चालकों को लगाना होगा हेलमेट
    भैंसाली मैदान में जनसभा को संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री ने कमिश्नरी में समीक्षा बैठक में कानून व्यवस्था पर ज्यादा जोर दिया। योगी ने कहा कि चार पहिया वाहनों से काली फिल्म हटेगी और दो पहिया वाहन चालकों को हेलमेट लगाना ही होगा। माफिया से संबंध रखने वाले पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एंटी रोमियो का कड़ाई से पालन करने व अपराध पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए।
    खस्ताहाल कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करने की ठान चुके मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज मेरठ में लोगों को भरोसा दिलाया कि प्रदेश में अब किसी से भी जाति या मजहब के नाम पर भेदभाव नहीं होगी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री एक नए भारत का सपना साकार करने में लगे हैं। हमको भी उनके सहयोग में हर प्रकार से आगे आना होगा। पीएम के स्वच्छता अभियान में सबसे सहयोग की अपेक्षा। यूपी का एक शहर स्वच्छता अभियान में आगे आया है। भविष्य में इसमें उत्तर प्रदेश के काफी शहर होंगे। एक भारत, श्रेष्ठ भारत का सपना साकार करना होगा।