• Article Image

    नवागत मेरठ एसएसपी मंजिल सैनी ने संभाला चार्ज

    Posted by - Vijay Darpan Times

    मेरठ, विजय दर्पण टाइम्स।
    नवागत एसएसपी मंजिल सैनी ने गुरुवार को मेरठ के एसएसपी पद का चार्ज संभाल लिया। चार्ज संभालने के बाद मीडिया से मुखातिब एसएसपी ने कहा कि सबसे पहले कांवड़ यात्रा औा कानून व्यवस्था उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है। वह महिलाओं के साथ हो रहे अपराध कतई बर्दाश्त नहीं करेंगी।
    महिलाओं के साथ चेन स्नेचिंग व पर्स लूट की घटनाओं पर पुलिस फोकस करेगी। सूचनाओं पर पुलिस वक्त से पहुंचेगी। रिपोर्ट लिखने में कोई लापरवाही नहीं होगी। इसके बाद विभाग के अधिकारियों से मिलीं।
    वह मेरठ में दूसरी महिला कप्तान हैं। इससे पहले 2004-05 में अंजू गुप्ता एसएसपी रही थी। आपको बता दें कि मंजिल सैनी 2005 बेच की आईपीएस हैं। दिल्ली की रहने वाली हैं। दिल्ली कॉलेज से अर्थशास्त्र में गोल्ड मेडलिस्ट हैं। यूपी में 11 वे जिले की कप्तान बनी हैं। उन्होने कहा कि ट्रैफिक व्यवस्था पर पुलिस काम करेगी। अतिक्रमण और अवैध तरीके से खुली मीट की दुकानों को बंद कराया जाएगा। एंटी रोमियो अभियान को मजबूती से चलाया जाएगा।
    थानों में पुलिस सुनवाई करेगी, अपराधियों के मनोबल को किसी भी कीमत पर बढऩे नहीं दिया जाएगा। हर घटना पर पुलिस समय से पहुंचेगी। विभाग में लापरवही वह कतई नहीं बर्दाशत करेंगी। उन्होंने कहा कि वह वेस्ट यूपी में रह चुकी हैं, इसलिए कानून व्यवस्था बनाए रखने में उन्हें कोई दिक्कत पेश नहीं आएगी। वह इस क्षेत्र को बाखूबी जानती हैं।