• Article Image

    उप्र में भाजपा का विजय रथ कोई नहीं रोक पाएगा: मौर्य

    Posted by - Vijay Darpan Times

    मेरठ। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने दावा किया है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा का विजय रथ कोई नहीं रोक पाएगा। गुरुवार को युवा सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रदेश में सपा और कांग्रेस की बीच गठबंधन की चर्चाएं हैं, लेकिन सपा, कांग्रेस तो क्या बसपा भी इनके साथ मिल जाये तो भी इस बार विधानसभा चुनाव में भाजपा के विजय रथ को नहीं रोक पाएंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने युवाओं को धोखा दिया है। इसके लिए प्रदेश के नौजवान उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे। प्रदेश के नौजवान अब यूपी को सपा-बसपा मुक्त बनाकर ही दम लेंगे।
    उन्होंने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनावों में भाजपा को मिले बहुमत का परिणाम पूरी दुनिया देख रही है। भाजपा अब विश्व की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है। आज 13 राज्यों में भाजपा की सरकार बन गई है। आजादी के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली ऐसी सरकार है, जो गांव, गरीब, किसान और नौजवान को समर्पित है। मौर्य ने नोटबंदी का जिक्र करते हुए कहा कि नोटबंदी से लोगों को भले ही समस्या आ रही है, इसके बाद भी जनता इस मुहिम में सरकार का समर्थन कर रही है। मायावती 2012 में गरीब की गरीबी, दलितों की वोट बेचकर दौलत की बेटी बन गई। प्रधानमंत्री ने जब से काले धन और भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए नोटबंदी की, तभी से मायावती बौखलाई हुई हैं। हेराफेरी करने वालों पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की नजर है।
    उन्होंने कहा कि कैराना समेत समेत पूरी पश्चिम उप्र से लोग अपने घर छोड़कर पलायन कर रहे हैं। प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है। सपा और अपराधी एक ही रथ के पहिये हैं। इससे पहले, भाजपा के युवा सम्मेलन में भाग लेने आये केशव प्रसाद मौर्य के सर्किट हाउस में पहुंचने पर स्थानीय वकीलों ने उच्च न्यायालय पीठ की मांग को लेकर जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। मौर्य ने वकीलों से ज्ञापन लेकर आश्वसन दिया कि वह इस संबंध में केन्द्र सरकार से बात करेंगे।